Ramdas Athawale

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Ramdas Athawale On Mahayuti | महायुति में होने के बावजूद हमें राज्य में मंत्री पद नहीं दिया गया. लोकसभा की दो सीटें हमने मांगी है, लेकिन चर्चा में भी नहीं बुलाया जा रहा है. इसलिए महायुति से हम नाराज है. अगले दो-तीन में अगली भूमिका अपनाएगे, यह चेतावनी केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने पुणे में दी है. रिपाइं (आठवले गुट ) पार्टी के राज्य कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार को पुणे में हुई. इसके बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आठवले बोल रहे थे.(Ramdas Athawale On Mahayuti)


आठवले ने कहा कि राज्य सरकार के सरकारी कार्यक्रम में मेरा फोटो कहीं भी नहीं लगाया जा रहा है. हमारे कार्यकर्ताओं को कही भी विश्वास में नहीं लिया जा रहा है. आंध्र, तमिलनाडु, आसाम में हम स्वतंत्र रूप से लड़ रहे है. हम जिनके साथ जाते है उनकी सत्ता आती है. सोलापुर सीट के लिए हम इच्छुक थे. वहां पर हमारे उम्मीदवार तैयार थे. लेकिन भाजपा ने उम्मीदवार घोषित कर दिया. मुझे महाविकास आघाडी का ऑफर था, लेकिन मैंने मना कर दिया. महाविकास आघाडी के कई नेता मेरे संपर्क में थे.

आज की बैठक में हमारी पार्टी को दो महामंडल, एक विधान परिषद सदस्य, विधानसभा चुनाव में 40 सीट और लोकसभा में दो सीटें चाहिए. उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले से चर्चा कर अगला निर्णय लेंगे.

संविधान बदलने का प्रयास किया गया तो मंत्री पद छोड़ देंगे. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना रुख साफ कर दिया है. नया कानून बनाना मतलब संविधान बदलना नहीं होता है.

Sadanand Vasant | पुणे के सुपुत्र सदानंद दाते NIA के महानिदेशक बनें

Pune Sinhagad Road Crime | नाबालिग बेटों को गाड़ी देने पर अभिभावकों के खिलाफ सिंहगढ़ रोड पुलिस ने दर्ज किया केस

Khandve Nagar Wagholi Crime | पता पूछने के बहाने लूटपाट करने वाले गिरोह को लोणीकंद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Punit Balan Group | ‘राष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन चैम्पियनशिप स्पर्धा में ‘पुनीत बालन ग्रुप’की आरती पाटिल को दो कांस्य पदक

विदेश से आए कुरियर में नशीला पदार्थ मिलने की झूठी कहानी, बाणेर के डॉक्टर से एक करोड़ की ठगी

Pune News | कार्बन फ्री, दुर्घटना मुक्त परिवहन व्यवस्था बनाने पर जोर; डॉ. रेजी मथाई की राय

भावगंधर्व मंगेशकर ने जगाई लतादीदी की स्वरमयी यादें ! गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर के स्मृति में गायिका विभावरी आपटे-जोशी को ‘दीदी पुरस्कार’ प्रदान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *