फडणवीस को उद्धव ठाकरे का एक और झटका, इन शुगर मिलों की बैंक गारंटी रद्द

0
मुंबई, पोलीसेनमा ऑनलाइन – राष्ट्रवादी से भाजपा में गए कोल्हालपुर के पूर्व सांसद धनंजय महाडिक, जनसुराज्य पार्टी के विधायक विनय कोरे, पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे और कांग्रेस के नेता कल्याणराव काले को शुगर मिलों के लिए पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस दवारा दिए गए 310 करोड़ रुपए की बैंक गारंटी को महाविकास आघाडी सरकार ने रद्द कर दिया है.
महाराष्ट्र पर 6.7 लाख करोड़ का कर्ज 
महाराष्ट्र पर 6. 7 लाख करोड़ रुपए का कर्ज है. इसकी वजह से राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इन चार नेताओं से संबंधित शुगर मिलों को 310 करोड़ रुपए की बैंक गारंटी दी गई थी. राज्य की आर्थिक स्थिति को देखते हुए उद्धव ठाकरे ने इसे रद्द कर दिया है.
पिछले कई दिनों से नरेंद्र मोदी के महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन और फडणवीस की समृद्धि महामार्ग के कार्य पर रोक लगा दी गई है. जिस प्रोजेक्ट्स की जरुरत है उसका काम जारी रखने की बात कही गई है.
  सरकार ने बैंक गारंटी की मदद दी गई थी 
इन चार नेताओं के मिलों को सरकार ने बैंक गारंटी की मदद दी गई थी. पंकजा मुंडे के वैधनाथ सहकारी शुगर मिल, धनंजय महाडिक के भीमा शुगर मिल, विनय कोरे के श्री तात्यासाहेब कोरे वारणा शुगर मिल और कल्याणराव काले के सहकर शिरोमणि वसंतराव काले शुगर मिल को गरती दी गई थी.
You might also like