देश से फरार विजय माल्या ने फिर दिया ऑफर – लॉकडाउन की वजह से काम ठप, सारा पैसा लौटाने को तैयार

0

नई दिल्ली, 31 मार्च देश के बैंकों को करोड़ो रुपए का चुना लगाने के बाद से फरार चल रहे शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक बार फिर से कहा है कि वह अपना सारा पैसा लौटाने को तैयार है।  ट्विटर के जरिये उन्होंने बैंकों और परवर्तन निदेशालय से इसमें उनकी मदद करने की अपील की है।  उन्होंने कहा की बैंक और परवर्तन निदेशालय इसमें उनकी मदद नहीं कर रहे है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, भारत सरकार ने पुरे देश को लॉकडाउन किया है, जो किसी ने सोचा नहीं था. हम इसका सम्मान करते है, लेकिन इसकी वजह से मेरी सभी कंपनियों का काम ठप हो गया है।  इसके बावजूद हम अपने कर्मचारियों को घर नहीं भेज रहे है और उसकी कीमत चुका रहे है।  सरकार को हमारी मदद करनी होगी।

उन्होंने लिखा कि वह कई बार ऐसा ऑफर दे चुके है कि वह बैंक का सारा पैसा लौटाने को तैयार है।  लेकिन बैंक न तो पैसा लेने को तैयार है और न ही परवर्तन निदेशालय मदद को तैयार है।  मुझे उम्मीद है कि इस संकट की घड़ी में वित्त मंत्री उनकी बात सुनेंगी .

विजय माल्या करीब चार साल से लंदन में है।
बता दे कि विजय माल्या ने बैंक से लिए 9000 करोड़ रुपए का कर्ज चुकाए बिना 2 मार्च 2016 को लंदन भाग गया था. उसने किंगफिशर एयरलाइन के लिए यह कर्ज लिया था. माल्या पर लंदन की अदालत में केस चल रहा है और वह फ़िलहाल जमानत पर है।
You might also like