Rohit Sharma | राजनीतिक ड्रामा के पहले सीज़न के बाद, जिसमें हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोहम शाह (Soham Shah) थे, एक बड़ी हिट थी, बहुप्रतीक्षित महारानी सीज़न 2 (Maharani Season 2) आखिरकार रिलीज़ होने वाली है| यह वेब सीरीज (Web Series) जल्द ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म SonyLIV पर रिलीज़ होगी, इसके सभी गाने रोहित शर्मा द्वारा रिकॉर्ड और निर्मित किए गए है। उमाशंकर सिंह (Umashankar Singh) और नंदन सिंह (Nandan Singh) द्वारा लिखित, इसे रवींद्र गौतम द्वारा निर्देशित किया गया है, और इसे सुभाष कपूर द्वारा निर्मित किया गया है। सीरीज के ट्रेलर को सभी प्रशंशको ने काफी सरहाना मिली है और सभी दर्शको के बीच सीरीज को देखने का उत्साह बढ़ गया हा|  (Rohit Sharma)


महारानी सीरीज पर काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, संगीतकार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कहते हैं, “महारानी मेरी अब तक की सबसे अच्छी परियोजनाओं में से एक रही है। मेरा मानना है कि मैंने कलाकारों और क्रू की प्रतिक्रियाओं के आधार पर इसे पूरी तरह से न्याय किया है। सुभाष जी सहित पूरी कास्ट, और हुमा, वास्तव में उन्हें मेरा काम बहुत ज़्यादा पसंद आया है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि जनता इस सीरीज को पसंद करेगी क्योंकि मुझे लगता है कि यह उन सीरीजओं में से एक है जो आपको अपनी सीट के किनारे पर बबांध के रखेगी। ट्रेलर वास्तव में बहुत सराहा गया है, और सभी लोग इसे देखने के लिए बहुत ही ज़्यादा उत्सुक हैं। इस सीरीज में कुल सात गाने हैं, और मुझे आशा है कि दर्शकों को गाना सुननेका आनंद मिलेगा। इस सीज़न की सबसे अच्छी बात यह है कि यह पहले सीज़न की तुलना में कहीं अधिक तीव्र है, जो जल्द ही सभी के सामने आएगी”

 

रोहित शर्मा वर्तमान में तीन फिल्मों पर काम करने में व्यस्त हैं, जिनमें से एक सैराट फेम रिंकू राजगुरु (Rinku Rajguru) हैं, जिसे चेन्नई के एक युवा और गतिशील निर्देशक राम महिंद्रा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। संगीतकार को हमेशा अपने संगीत के लिए व्यापक प्रशंसा मिली है। चाहे वह “द कश्मीर फाइल्स” हो या “शिप ऑफ थीसस”, उनकी रचनाएँ लंबे समय से दर्शकों के साथ भावनात्मक संबंध बनाने के लिए जाने जाते हैं।

महिला पुलिस से अनैतिक संबंध, दोस्तो को अर्धनग्न फोटो दिखाकर किया बदनाम, पुलिस कर्मचारी गिरफ्तार

ससून में डॉक्टर के नाम पर मरीज के परिजन से पैसे मांगने का मामला

ब्याज के पैसे के लिए तीन साहूकारों ने किया तगादा, युवक ने उठाया खतरनाक कदम

Pune Crime | गणेश उत्सव के मद्देनजर क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, शातिर अपराधी से 5 पिस्तौल और 11 कारतूस जब्त

 

 Leopard in Pune | पुणे के विश्रांतवाडी DRDO संस्था में तेंदुआ दिखा?, परिसर में मची खलबली

 

 भवानी पेठ में पुराने विवाद में युवक पर धारदार हथियार से हमला

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *