स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही 2 फिल्में और 1 वेब सीरीज, दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का ढेर सारा डोज

0
मुंबई : ऑनलाइन टीम – जबसे देश में कोरोना महामारी बनकर फैली है, एंटरटेनमेंट सेक्टर की चमक फीकी पड़ी है। मार्च के आखिर से सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ है। कोई नहीं जानता हालात कब सामान्य होंगे और थियेटर्स में शोज हाउसफुल जाएंगे। खैर सिनेमाहॉल के बंद होने पर ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का नया जरिया बनकर उभरा है। अब फिल्में भी ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। वेब सीरीज तो पहले ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाती थी। बड़े स्टार्स भी डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

इस बीच 15 अगस्त का मौका हर देशवासियों के लिए बेहद खास है। आजादी के इस जश्न को सिनेमाघर भी सेलिब्रेट करते आए हैं। लेकिन, कोरोना वायरस चलते इस बार थियेटर्स बंद है। ऐसे में मेकर्स ने अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने का फैसला किया है।

15 अगस्त को रिलीज होगी 2 फिल्में और 1 वेब सीरीज –
खुदा हाफिज – विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज Disney+ Hotstar पर 14 अगस्त यानि की आज रिलीज हो रही है। यह एक एक्शन और सस्पेंस से भरी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही सभी को काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर सभी काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म को फारुख कबीर ने डायरेक्ट किया है। जबकि विद्युत जामवाल के साथ अनु कपूर भी अहम् किरदार में नजर आएंगे।

डेंजरस – फिल्म डेंजरस से बिपाशा बासु एक लंबे समय के बाद वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में वो अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ दिखाई दे देंगी। डेंजरस एक थ्रिलर फिल्म होने जा रही है। इस फिल्म को भूषण पटेल ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को MX Player पर बिंज किया जा सकता है।

अभय 2 – कुणाल खेमू की वेब सीरीज अभय 2 भी 14 अगस्त को आ रही है। ये वेब सीरीज Zee5 पर रिलीज होने जा रही है। इस वेब सीरीज का इंतजार भी लोग काफी समय से कर रहें हैं। ये एक थ्रिलर से भरपूर शो होने जा रहा है। इस वेब सीरीज को केन घोष ने डायरेक्ट किया है। हालही में जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल रिलीज हुई।

You might also like