Maharashtra Registrars Office Open On Holiday | Good news for home buyers! Now the registrar offices will be open even on holidays
file photo

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Maharashtra Registrars Office Open On Holiday | राज्य सरकार ने घर खरीदने वालों को बड़ी राहत दी है. अब जिला मुख्यालय और महानगरपालिका क्षेत्र के सब रजिस्ट्रार कार्यालय शनिवार और रविवार को छुट्टी के दिन भी खुले रहेंगे. आम नागरिकों को रजिस्ट्रेशन के लिए किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. आगामी समय में नॉन स्टॉप दस्तावेज रजिस्ट्रेशन होने की जानकारी राजस्व मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल ने दी है. (Maharashtra Registrars Office Open On Holiday)

 

हाल के दिनों में खरीद बिक्री डील में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है. आम लोगों के लिए अपने काम के वक्त में दस्तावेजों का रजिस्ट्रेशन कराना संभव नहीं हो पाता है और सब रजिस्ट्रार कार्यालय में भी भीड़ बढ़ने की वजह से छुट्टी के दिन भी दस्तावेजों का रजिस्ट्रेशन किया जा सके, इसलिए यह महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है.

 

पुणे विभाग के (सातारा, सांगली, सोलापूर, कोल्हापूर), मुंबई विभाग के (मुंबई शहर, उपनगर),
कोकण विभाग के (ठाणे शहर, ठाणे ग्रामीण, पालघर, रायगढ़, अलीबाग), नागपूर विभाग के (नागपूर),
अमरावती विभाग के (अकोला, अमरावती), छत्रपति संभाजीनगर विभाग के (छत्रपति संभाजीनगर), लातूर विभाग के (लातूर, नांदेड),
नाशिक विभाग के (नाशिक और जलगांव) के जिला मुख्यालय और महानगरपालिका क्षेत्र के सब रजिस्ट्रार कार्यालय शनिवार और रविवार को छुट्टी के दिन भी खुला रहेगा.

 

Web Title :- Maharashtra Registrars Office Open On Holiday | Good news for home buyers! Now the registrar offices will be open even on holidays

 

इसे भी पढ़ें

 

पुणे क्राइम न्यूज : विमाननगर पुलिस स्टेशन – व्यापारी की बेरहमी से पिटाई कर रंगदारी मांगने वाले दो गिरफ्तार

महाराष्ट्र राज्य सरकार की ओर से एक और दो जून को रायगढ़ में मनाया जाएगा शिवराज्याभिषेक समारोह

‘तुम्हे दिखाता हूं, मेरी काफी बड़ी पहचान है’ यह कहकर उसने पकड़ी पुलिस की कॉलर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *