Murder Over Love Affair

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Bibvewadi Murder Case | प्रेमिका से मिलने आए युवक की पांच से छह लोगों के गिरोह ने बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी थी. यह घटना बिबवेवाडी भाग में 2 दिसंबर 2023 की दोपहर 12 बजे क्रिकेट ग्राउंड व नीलसागर सोसायटी (Nilsagar Society Bibvewadi) के पास हुई थी. इस मामले में पुलिस ने जांच कर महिला के पति सहित नाबालिग साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है.

इस घटना में संग्राम हनुमंत सालुंके (उम्र 22, नि. वडकेनगर, बारामती, जि. पुणे) की हत्या हुई थी. इस मामले में नितिन रेणुसे, आदित्य गवली, अनिकेत चव्हाण सहित दो नाबालिग साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 364, 302, 143, 147, 149 के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस उपनिरीक्षक शशांक जाधव ने बिबवेवाडी पुलिस स्टेशन (Bibvewadi Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़का पुलिस रिकॉर्ड में अपराधी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक संग्राम सालुंके का धनकवडी के आंबेगांव पठार परिसर में रहने वाली एक विवाहित महिला के साथ पहचान हुई थी. इसके बाद दोनों में प्रेम संबंध (Love Affair) बन गया था. इसकी भनक महिला के पति आरोपी नितिन रेणुसे को लगी थी. संग्राम उसकी पत्नी से मिलने पुणे आने वाला है. इसकी जानकारी नितिन रेणुसे को मिली थी.

संग्राम 2 दिसंबर को बिबवेवाडी के किया सर्विस सेंटर में आया था. आरोपियों ने उस पर नजर बनाए रखी थी. इसके बाद उसे बाइक में बिठाकर अपर इंदिरानगर परिसर के गैस गोदाम के पास लेकर गए. वहां पर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई. इसमें संग्राम गंभीर रुप से जख्मी हो गया. उसे उसी हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. गंभीर रुप से जख्मी संग्राम को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

संग्राम की हत्या के पीछे की वजह पुलिस को पता नहीं चल पाई. इसलिए पुलिस ने शुरुआत में आकस्मात मौत का केस दर्ज किया था. लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में मारपीट की वजह से उसकी मौत होने का खुलासा हुआ. जांच में पता चला कि संग्राम एक जटिल ऑपरेशन कराने के लिए आने वाला था. लेकिन ऑपरेशन से पूर्व उसकी बेरहमी से पिटाई किए जाने का खुलासा हुआ. पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक निकुंभ (API Nikumbh) कर रहे है.

पुणेकर अब फसेंगे नहीं बल्कि जीतेंगे; कांग्रेस के उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर की भावना, उम्मीदवारी घोषित होने पर कार्यकर्ताओं ने जगह जगह जश्न मनाया (Videos)

Vasant More On Pune Lok Sabha Election | पुणे में नहीं होने दूंगा एक तरफा चुनाव; वसंत मोरे लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव (Video)

Pune Khadki Station | पुणे में खड़की स्टेशन होगा स्वतंत्र टर्मिनल; 37 करोड़ रूपयों का निधि मंजूर

Pune Swargate Crime | हादसे की वजह बताकर युवक को लूटा, लक्ष्मीनारायण चौक की घटना

Pune Pimpri Chinchwad Crime | पिंपरी : भाऊसाहेब बेदरे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाकड पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया

Pune Warje Malwadi Police | पुणे: वारजे मालवाडी पुलिस ने मकोका के दो फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *