Ravindra Dhangekar

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Lok Sabha Election 2024 | पिछले दो चुनाव में पुणेकरों ने जिन्हें बहुमत दिया उन्होंने पुणेकरों को फंसाया है. पुणे की समस्याओं का उन्होंने समाधान नहीं किया. ऐसे में पुणेकर अब फंसेंगें नहीं. समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा दौड़ने वाले मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को पुणेकर चुनकर लाएंगे. मेरी जीत तमाम पुणेकरों की जीत होगी. यह भावना कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर (MLA Ravindra Dhangekar) ने व्यक्त की है. पुणे लोकसभा चुनाव के लिए विधायक रवींद्र धंगेकर के नाम की घोषणा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा किए जाने के बाद गुरुवार २१ मार्च की रात और शुक्रवार २२ मार्च की सुबह शहर में जगह जगह महाविकास आघाडी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. सामान्य परिवार से आने वाले कार्यकर्ता को उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा होने पर ढोल ताशा बजाकर, आतिषबाजी करते हुए, पेडे बांटकर नेता, कार्यकर्ता इस खुशी में शामिल हुए थे.

इस मौके पर रवींद्र धंगेकर ने कहा कि मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है. इसके लिए मैं कांग्रेस पार्टी और सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों के प्रति आभार जताता हूं. इससे पूर्व के चुनाव में मुझे पुणेकरों ने भर भर कर आशीर्वाद दिया है. अब इस चुनाव में भी पुणेकर मुझे भर भरकर आशीर्वाद देकर पुणेकरों के प्रतिनिधि के तौर पर मुझे लोकसभा भेजेंगे, इसका मुझे विश्वास है.

भाजपा के नेता पार्टी (BJP) का उम्मीदवार घोषित होने की वजह से सड़कों पर घूमने लगे है. लेकिन मैं पिछले 30, 32 वर्षों से सड़क पर हूं. आम लोगों की समस्याओं को सून रहा हूं. उसका समाधान कर रहा हूं. लोगों की समस्याओं की जगह पर मैं हमेशा जाता हूं. मेरा आज तक का काम ही मेरा प्रचार है. वह आज से नहीं बल्कि पिछले 30, 32 वर्ष से चल रहा है. यह काम देखकर पार्टी ने मुझे अब लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका दिया है. मेरी जीत निश्चित है. क्योंकि मैं पुणेकरों का उम्मीदवार हूं. पुणेकरों की समस्या के समाधान के लिए लड़ने वाला, संघर्ष करने वाला कार्यकर्ता हूं.

…. इसकी हमें गारंटी है

उन्होंने आगे कहा कि, अस्त व्यस्त ट्रैफिक, प्रदूषण, नशीले पदार्थों का बढ़ता दायरा, बढ़ते अपराध… ऐसी कई समस्या पुणेकरों के सामने है. महंगाई, बेरोजगारी की समस्या दिन व दिन बढ़ रही है. ऐसे में नागरिकों में भाजपा को लेकर गहरा असंतोष फैला है. भाजपा ने इन समस्याओं को लेकर कुछ नहीं किया है.पिछले १० वर्ष से यहां से भाजपा के प्रतिनिधि है. उन्होंने पुणेकरों की समस्या को लेकर आवाज नहीं उठाई. राज्य और देश में भाजपा का कामकाज, ठगी से जनता तंग आ चुकी है. ऐसे में चुनाव में कांग्रेस को बहुमत से चुनकर भाजपा को जगह दिखाई जाएगी, इसकी हमें गारंटी है.

कांग्रेस पार्टी में किसी तरह की गुटबाजी नहीं है. कोई नाराज नहीं है. हम सभी लड़ने वाले कार्यकर्ता है. हाथ में हाथ डालकर एक मन से हम चुनाव लड़ेंगें और जीतेंगे. हमारे लिए पुणे का विकास महत्वपूर्ण है.

Vasant More On Pune Lok Sabha Election | पुणे में नहीं होने दूंगा एक तरफा चुनाव; वसंत मोरे लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव (Video)

Pune Khadki Station | पुणे में खड़की स्टेशन होगा स्वतंत्र टर्मिनल; 37 करोड़ रूपयों का निधि मंजूर

Pune Swargate Crime | हादसे की वजह बताकर युवक को लूटा, लक्ष्मीनारायण चौक की घटना

Pune Pimpri Chinchwad Crime | पिंपरी : भाऊसाहेब बेदरे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाकड पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया

Pune Warje Malwadi Police | पुणे: वारजे मालवाडी पुलिस ने मकोका के दो फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *