Murder

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pimpri Murder Case | मोबाइल चोरी (Mobile Theft) के संदेह में एक व्यक्ति की लकड़ी के डंडे व छड़ी से बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी गई. यह घटना चिखली के प्रल्हाद सोनवणे के खाली प्लॉट में बने पत्रा के शेड के पास बुधवार 20 मार्च की शाम पांच से छह बजे के दौरान हुई. इस मामले में चिखली पुलिस (Chikhali Police Station) ने हत्या का केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

मृतक का नाम महादेव विठ्ठल शिंदे (45, रामदासनगर, मोरे पाटिल चाल, चिखली) है. इसे लेकर पुलिस उपनिरीक्षक विजय जनार्दन पंचमुख (34) ने चिखली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसे लेकर राजू अनिल गांगुली (28, कुदलवाडी, चिखली), विनोद शांताराम पवार (22, कुदलवाडी चिखली) के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 34 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी राजू गांगुली के पहचान की महिला का मोबाइल महादेव शिंदे के चोरी करने का संदेह था. बुधवार की शाम पांच बजे महादेव चिखली वहां के चौधरी वजन कांटा के पास आया था. इसी दौरान राजू की पहचान की महिला ने महादेव से मोबाइल को लेकर पूछ रही थी. इसी दौरान आरोपी राजू व विनोद वहां पहुंचे. मोबाइल चोरी को लेकर उन्होंने महादेव के विवाद कर हाथ से मारा. राजू ने वहां पड़ा लकड़ी का डंडा उठाकर महादेव के सिर पर मारकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. जबकि विनोद लकड़ी की छड़ी से हमला किया. इसमें गंभीर रुप से जख्मी होने से महादेव शिंदे की मौत हो गई. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक मुलीक (PSI Mulik) कर रहे है.

पुणेकर अब फसेंगे नहीं बल्कि जीतेंगे; कांग्रेस के उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर की भावना, उम्मीदवारी घोषित होने पर कार्यकर्ताओं ने जगह जगह जश्न मनाया (Videos)

Vasant More On Pune Lok Sabha Election | पुणे में नहीं होने दूंगा एक तरफा चुनाव; वसंत मोरे लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव (Video)

Pune Khadki Station | पुणे में खड़की स्टेशन होगा स्वतंत्र टर्मिनल; 37 करोड़ रूपयों का निधि मंजूर

Pune Swargate Crime | हादसे की वजह बताकर युवक को लूटा, लक्ष्मीनारायण चौक की घटना

Pune Pimpri Chinchwad Crime | पिंपरी : भाऊसाहेब बेदरे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाकड पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया

Pune Warje Malwadi Police | पुणे: वारजे मालवाडी पुलिस ने मकोका के दो फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *