Muralidhar Mohol-Sanjay Kakade

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Lok Sabha Election 2024 | महाराष्ट्र के लोकसभा चुनाव की तस्वीर धीरे धीरे साफ होने लगी है. युती और आघाडी के उम्मीदवार लगभग निश्चित हो गए है. पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा (BJP) ने मुरलीधर मोहोल (Muralidhar Mohol) के रूप में युवा नेतृत्व को मौका दिया है. वहीं कांग्रेस (Congress) की तरफ से विधायक रवींद्र धंगेकर (Ravindra Dhangekar) उम्मीदवार है. धंगेकर को उम्मीदवारी मिलने के बाद कांग्रेस में नाराजगी के सुर सुनाई दे रहे है. राज्य स्तर पर नेताओं की बैठकों से पदाधिकारियों ने पीठ फेर लिया है. इसके विपरीत तस्वीर भाजपा में देखने को मिल रही है. पार्टी नेतृत्व द्वारा नाराजगी दूर करने के बाद इच्छुक रहे नेता तन मन से काम में जुट गए है.

भाजपा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल ने पार्टी के नेताओं के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों के मान्यवरों से मिलने का सिलसिला शुरू कर दिया है. भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद और शहर में तगडा ‘नेटवर्क’ रखने वाले संजय काकडे (Sanjay Kakade) से मोहोल ने मुलाकात की है. ऐसे में काकडे की ताकत भी अब साथ रहने से मोहोल की ताकत बढ़ जाएगी. संजय काकडे खुद लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक थे. लेकिन उन्होंने पहले ही साफ कर दिया था कि पार्टी जो निर्णय लेगी वह मंजूर होगा. जिसे उम्मीदवारी मिलेगी उनका काम पूरी ताकत से करने की बात कही थी.

वडगांव शेरी में जगदीश मुलीक की मैराथन बैठक

पुणे लोकसभा सीट के लिए और एक इच्छुक रहे पूर्व शहराध्यक्ष जगदीश मुलीक (Jagdish Mulik) की नाराजगी उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने दूर कर दी है. इसके बाद अब मुलीक भी मुरलीधर मोहोल के प्रचार में सक्रिय हो गए है. महिला आघाडी की बैठक के बाद निर्वाचन क्षेत्र के सभी पदाधिकारियों की बैठक कर अधिक से अधिक वोट पाने के लिए काम पर लगने के निर्देश उन्होंने दिए है.

Pune Sinhagad Road Crime | नाबालिग बेटों को गाड़ी देने पर अभिभावकों के खिलाफ सिंहगढ़ रोड पुलिस ने दर्ज किया केस

Khandve Nagar Wagholi Crime | पता पूछने के बहाने लूटपाट करने वाले गिरोह को लोणीकंद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Punit Balan Group | ‘राष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन चैम्पियनशिप स्पर्धा में ‘पुनीत बालन ग्रुप’की आरती पाटिल को दो कांस्य पदक

विदेश से आए कुरियर में नशीला पदार्थ मिलने की झूठी कहानी, बाणेर के डॉक्टर से एक करोड़ की ठगी

Pune News | कार्बन फ्री, दुर्घटना मुक्त परिवहन व्यवस्था बनाने पर जोर; डॉ. रेजी मथाई की राय

भावगंधर्व मंगेशकर ने जगाई लतादीदी की स्वरमयी यादें ! गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर के स्मृति में गायिका विभावरी आपटे-जोशी को ‘दीदी पुरस्कार’ प्रदान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *