Ajit-Pawar

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Ajit Pawar On Vijay Shivtare | लोकसभा चुनाव को देखते हुए राज्य में कई घटनाक्रम देखने को मिल रहे है. इनमें एकनाथ खडसे की घर वापसी और पहले आक्रमक इसके बाद कदम पीछे लेकर शांत हुए विजय शिवतारे प्रकरण शामिल है. लेकिन इन मुद्दों पर अभी तक राजनीतिक गलियारे में चर्चा जारी है. इसे लेकर अजीत पवार से पत्रकारों ने सवाल किया तो वह भड़क गए. महात्मा ज्योतिराव फुले की जयंती पर भिडे वाडा में अजीत पवार ने स्मारक स्थल का दर्शन किया. इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की. (Ajit Pawar On Vijay Shivtare)

उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस, छगन भुजबल हम सभी ने मिलकर महात्मा फुले और सावित्री फुले का स्मारक बनाना तय किया है. पहले से स्मारक है, लेकिन जगह कम पड़ रही है. इसलिए आसपास की जगह लेकर वहां काम कराया जाएगा.

फंड की कमी नहीं होगी

उन्होंने कहा कि भिडे वाडा में जहां पर पहला लड़कियों का स्कूल सावित्रीबाई फुले ने शुरू किया था. वह जगह अब मनपा के कब्जे में आ गई है. इसका पांच से छह ड्राफ्ट तैयार हुआ है. इन दोनों काम में फंड की कमी नहीं होगी. यह भरोसा सरकार की तरफ से मैं देता हूं.

विजय शिवतारे को लेकर अजीत पवार ने कहा

पिछले महीने चर्चा में रहे विजय शिवतारे के विद्रो के मुद्दे पर बोलते हुए अजीत पवार ने कहा कि बारामती में सुनेत्रा पवार व सुप्रिया सुले के साथ विजय शिवतारे ने भी विद्रोह का झंडा बुलंद करते हुए चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. लेकिन बातचीत के बाद वे पीछे हट गए है.

विजय शिवतारे के साथ एकानाथ शिंदें के वर्षा बंगले पर मैं, एकानाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस बैठे थे. उस वक्त उन्होंने अपने भाग का महत्वपूर्ण मुद्दा रखा, उन्होंने कहा कि मैं महायुति के साथ हूं.
लेकिन उस मुद्दे का समाधान सरकार को करना चाहिए. उस वक्त उन्होंने कहा कि मैं एक दिन सभा आयोजित करता हूं उस सभा में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री आए. उस वक्त हमने इसका वादा किया था. इसके अनुसार 11 तारीख को वहां के मैदान में सभा आयोजित की गई है. उस सभा में मुख्यमंत्री व मैं जाऊंगा.

आप मुझे मुर्ख नहीं समझे

इस दौरान मीडियाकर्मियों ने कहा कि राजनीतिक सवाल करना है. इस पर अजीत पवार ने कहा ‘अरे अरे अरे… कही भी कुछ भी…’ इस तरह मुस्कुराते हुए जवाब दिया. पत्रकारों ने पूछा कि विजय शिवतारे के मुद्दे पर किसका फोन आया था? इस सवाल पर अजीत पवार भड़क गए और कहा आप मुझे मुर्ख नहीं समझे. मुझे जो कहना था वह मैंने कहा, मुझे संविधान के मुताबिक जितना बोलना था उतना बोला है.

Shirur Lok Sabha Election 2024 | शिरुर में भाजपा को झटका, अतुल देशमुख शरद पवार गुट में प्रवेश करेंगे !

Pune Police | गुंडा नीलेश घायवल को पुलिस ने फिर दिया झटका ; आखिर क्या हुआ ? (Video)

Punit Balan Group (PBG) | KKR के पूर्व आल राउंडर खिलाड़ी श्रीकांत मुंढे, अनिकेत पोरवाल कोल्हापुर टस्कर्स में शामिल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2024 के लिए बनाया मजबूत टीम

पुणे : शॉकिंग! विमाननगर भाग से अपहृत हुई युवती की दोस्त ने की फिरौती के लिए हत्या; नगर रोड के कामरगांव में शव को जलाकर गाड़ा (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *